गर्भवती महिलाएं मंदिर क्यों नहीं जाती?pregnancytips.in

Posted on Tue 11th Oct 2022 : 10:54

प्रेगनेंसी में मंदिर जाना चाहिए या नहीं?

प्रेगनेंसी में महिलाओं को मंदिर जाना चाहिए या नहीं यह एक श्रद्धा का विषय हैं. जो महिला ऐसा मानती है. की प्रेगनेंसी में मंदिर नहीं जाना चाहिए. तो वह महिला प्रेगनेंसी में मंदिर नहीं जाती हैं.

और जो महिला ऐसी बातों को नहीं मानती हैं. वह प्रेगनेंसी में भी मंदिर जाती हैं. इसलिए प्रेगनेंसी में मंदिर जाना चाहिए या नहीं यह एक महिला के लिए श्रद्धा और विश्वास का विषय हैं.
गर्भवती महिला को किस भगवान की पूजा करनी चाहिए

भगवान की पूजा करना एक आस्था का विषय माना जाता हैं. गर्भवती महिला को किस भगवान की पूजा करनी चाहिए यह उस महिला का व्यक्तिगत मामला हैं. आमतौर पर कुछ महिलाएं गर्भवती होने पर पूजा आदि करना छोड़ देती हैं.

तो कुछ महिलाएं गर्भवती होने पर भी अपनी आस्था अनुसार भगवान की पूजा करती हैं. इसलिए आप भी बीना संकोच अपनी इच्छा अनुसार किसी भी भगवान की पूजा कर सकते हैं.
गर्भवती महिला को शिव मंदिर क्यों नहीं जाना चाहिए

ऐसा किसी भी धर्म ग्रंथ या पुस्तक में नहीं लिखा है की गर्भवती महिला को शिव मंदिर नहीं जाना चाहिए. अगर महिला चाहे तो वह शिव मंदिर जा सकती हैं. आमतौर पर देखा जाए तो ऐसा माना जाता है. की गर्भवती महिला को शिव मंदिर जाना चाहिए. और भगवान शिव के आशीर्वाद लेने चाहिए. गर्भवती महिला के लिए भगवान शिव के मंदिर जाना अच्छा माना जाता हैं.

solved 5
wordpress 1 year ago 5 Answer
--------------------------- ---------------------------
+22

Author -> Poster Name

Short info