औरत सबसे ज्यादा उत्तेजित कब होती है?pregnancytips.in

Posted on Wed 12th Oct 2022 : 11:27

जानें, लड़कियां कब होती है सबसे ज्यादा उत्तेजित
अक्सर पुरुष समझ नहीं पाते कि उनकी महिला पार्टनर कब और कैसे उत्तेजित होती है। कई बार पुरुष ये सोचकर भी कन्फ्यूज रहते हैं कि महिलाएं आखिर अपनी सेक्सुअल फीलिंग्स एक्सप्रेस क्यों नहीं करती।

इसी कन्फ्यूजन के चलते कपल्स की सेक्स लाइफ बर्बाद होने लगती है। बहरहाल, यदि आप जानते हैं कि आपकी फीमेल पार्टनर आपसे इस बारे में खुलकर बात नहीं करती तो आप उनको एक्ट्रा अटेंशन देकर उनके बारे में जान सकते हैं। महिलाएं अक्सर ऐसे हिंट देती रहती हैं जब वे सेक्सुअली एक्साइटेड होती है। इंडियनसूत्र ऑनलाइन ने ऐसे ही हिंट्स की एक फेहरिस्त बनाई है। जानिए, महिलाएं कब सबसे ज्यादा उत्तेजित होती हैं।
जब करे डर्टी बातें
जब महिलाएं सेक्सुअली उत्तेजित होती हैं तो उन्हें डर्टी बातें करना अच्छा लगता है। वे बिल्कुल पुरुषों की तरह सेक्सी टॉक करने लगती हैं।

या फिर जब आप महसूस करें कि आपकी पार्टनर सेक्स संबंधी बातें करने पर बुरा नहीं मान रही और आपसे सेक्स संबंधित अपनी भी कुछ बातें शेयर कर रही है तो सबसे बड़ा हिंट होता है कि आपकी पार्टनर सेक्स के लिए उत्साहित है।
जब आपको टच करे
बातचीत के दौरान, वॉक करने के दौरान जब आपकी पार्टनर आपके करीब आने की कोशिश करें, आपको बार-बार छुए तो आप समझ जाएं कि वो आपसे क्या चाहती है।

महिलाओं का टच एक बड़ा हिंट होता है ये बताना कि दरअसल, उनकी इंटेंशन क्या है। महिलाओं का जब सेक्स का मूड होता है तो वो आपके प्राइवेट पार्ट्स को छूने का बहाना करने लगती है या फिर कुछ ऐसा डर्टी करने लगती है जिससे आप समझ सकते हैं कि वो सेक्स करना चाहती है।
भेजे सेक्सी फोटो
सेक्सटिंग भी एक बड़ा हिंट होता है जब आप समझ सकते हैं कि आपकी पार्टनर आपसे क्या चाहती है। जब आपकी पार्टनर आपको सेक्सी मैसेज या सेक्सी फोटो भेजने लगे। अपनी सेक्सी सेल्फी भेजे या बिना कपड़ों के अपनी फोटो भेजे तो आप समझ सकते हैं कि आपकी पार्टनर का मूड सेक्स करने का है।

दरअसल, बहुत सी महिलाओं में ये कहने की हिम्मत नहीं होती कि उनका सेक्स करने का मन है। इसीलिए वे समय-समय पर अलग-अलग सेक्सी सिग्नल देती हैं।
ऐसे सेक्सी सिग्नल दे
जब महिलाओं का सेक्स का मूड होता है तो वे कुछ सेक्सी सिग्नल देने लगती हैं जैसे अपने बालों में हाथ सेक्सी अंदाज में हाथ फेरने लगती है या अपनी लटों से खेलने लगती है।

solved 5
wordpress 1 year ago 5 Answer
--------------------------- ---------------------------
+22

Author -> Poster Name

Short info