जुड़वा गर्भावस्था 9 महीने?pregnancytips.in

Posted on Thu 15th Nov 2018 : 22:59

महिला के गर्भ में थे जुड़वा बच्चे, प्रेगनेंसी के 9वें महीने तक भी लोगों को नहीं दिखा बेबी बंप, फिर...

नई दिल्ली, जुलाई 22: एक महिला जिसका बहुत छोटा बेबी बंप था। लोगों को लगा कि वह गर्भवती नहीं है, उसने खुलासा किया है कि उसने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है। पांच बच्चों की मां रेबेका हर्ले ने अपने बेबी बंप के वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किए हैं। यहां तक ​​कि जब उसके प्रेगनेंसी के पूरे महीने होने के करीब थे लोगों को उसका बंप नहीं दिखा। उसने जब इंटरनेट पर अपने बंप को आगे पीछे और साइड से दिखाया। तो लोग आश्चर्यचकित रह गए कि यह कितना छोटा था।
पैदा हुए जुड़वां बच्चे
पैदा हुए जुड़वां बच्चे

महिला ने वीडियो में कहती है कि, सुनो, यह सामने से ज्यादा नहीं लग रहा है, यह पीछे से भी ज्यादा नहीं लग रहा है ... लेकिन साइड से? यह अभी भी ज्यादा नहीं दिखाई दे रहा है लेकिन हम इस पर काम कर रहे हैं। एक अन्य वीडियो में, उसने साझा किया कि प्रसव कैसे हुआ और उसने खुलासा किया कि उसने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया। महिला ने कहा कि, तो अपडेट के लिए कौन तैयार है? जो मेरे छोटे बेबी बंप के अपडेट को फॉलो कर रहे थे। मेरे पास आपके लिए 35 सप्ताह की कहानी है।

दो बच्चियों को दिया जन्म

उसने खुलासा किया कि उसने पांच सप्ताह पहले जुड़वां को जन्म दिया है। जिनका वजन दो किलोग्राम था। बच्चियां पूरी तरह स्वस्थ हैं। रेबेका ने मजाक किया कि मुझे लगता है कि मैं बच्चों को अच्छी तरह छुपाया। रेबेका के इस वीडियो पर लोग सोशल मीडिया पर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने कहा, ओह तो हम सब अभी यह सोच रहे हैं कि वहां दो बच्चे कैसे फिट हो गए थे?

मालिक को बचाने के लिए जहरीले कोबरा से भिड़ गई पालतू बिल्ली, 30 मिनट तक सांप से हुई भिड़ंतमालिक को बचाने के लिए जहरीले कोबरा से भिड़ गई पालतू बिल्ली, 30 मिनट तक सांप से हुई भिड़ंत
जुड़वां बच्चों की थी उम्मीद लेकिन हुआ एक बच्चा

अप्रैल में एक मां ने एक बच्ची को जन्म दिया, जिसके बारे में माना जाता है कि वह यूके में दूसरी सबसे बड़ी बच्ची है। जिसका वजन 12 पाउंड और 14 औंस (5.8 किलोग्राम) है। एम्बर कंबरलैंड के गर्भवती होने पर उनका बेबी बंप काफी बड़ा था। डॉक्टरों ने सोचा कि वह जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली हैं, हालांकि जब उनका अल्ट्रासाउंड में एक बच्चा डिटेक्ट हुआ। बच्चे के जन्म के बाद, सर्जनों ने एम्बर को बधाई देते हुए कहा, बधाई हो, आपका एक बच्चा हुआ है।

solved 5
wordpress 5 years ago 5 Answer
--------------------------- ---------------------------
+22

Author -> Poster Name

Short info