टेबलेट खाने के कितने दिन बाद पीरियड आता है?pregnancytips.in

Posted on Wed 26th Oct 2022 : 16:06

दवा खाने के बाद कितने दिन बाद पीरियड आता है ।

1 . अनवांटेड 72 खाने के बाद कितने दिन बाद पीरियड आता है ?
2 . primolut n tablet khane ke kitne din baad period aata hai
3 . MAPRAET Tablet Khane Ke Kitne Din Baad Period Aati Hain

1 . अनवांटेड 72 खाने के बाद कितने दिन बाद पीरियड आता है
अनवांटेड 72 खाने के 5 से 10 दिन बाद ही ब्लीडिंग होना शुरू हो जाता है । अनवांटेड 72 दवा खाने के 3 से 4 सप्ताह के बाद पीरियड आना शुरू हो जाते हैं । यदि किसी महिला ने अनवांटेड 72 दवा का इस्तेमाल किया है तो उस महिला की 3 से 4 सप्ताह अर्थात 21 से 28 दिन के बाद पीरियड आता है । लेकिन अनवांटेड 72 दवा खाने के बाद 5 से 6 घंटे के भीतर ही बिल्डिंग शुरू हो जाती है। दवा खाने के बाद 21 से 28 बाद पीरियड आता है ।

2. प्रिमोलट एन टैबलेट खाने के कितने दिन बाद पीरियड आता है
primolut n tablet dawa khane ke 1 – 10 din baad period aata hai . यदि कोई महिला primolut n tablet dawa का सेवन करती है और पूरा कोर्स लेती है तो उस महिला के पीरियड primolut n tablet खाने के 1 से 10 दिन के बाद पीरियड आ जाते हैं । primolut n tablet दवा की दो गोली प्रतिदिन खाना खाने के बाद 5 दिनों तक लेनी होती है यदि कोई महिला इस कोर्स को सही से नहीं लेती है । एक गोली का सेवन करती है तो उस महिला के पीरियड में कुछ दिनों की देरी हो सकती है और पीरियड सही समय पर नहीं आते हैं । पीरियड सही समय पर नहीं आने का एक मुख्य कारण यह भी होता है कि यदि महिला primolut n tablet की गोली को मिस कर देती है या फिर इसकी ओवरडोज ले लेती है तो भी पीरियड 1 से 10 दिन के बाद नहीं आते हैं । दवा खाने के बाद 1 से 10 दिन बाद पीरियड आता है

3. मैपरेट टैबलेट खाने के कितने दिन बाद पीरियड आती हैं
MAPRAET Tablet का सेवन रुके हुए पीरियड को लाने के लिए किया जाता है । यदि किसी महिला के पीरियड 1 महीने से , 2 महीने से और 3 महीने से नहीं आ रहे हैं तो उसके रुके हुए पीरियड को लाने के लिए MAPRAET Tablet का कोर्स दिया जाता है । MAPRAET Tablet दवा खाने के कम से कम 5 दिनों के बाद पीरियड आना शुरू हो जाते हैं । MAPRAET Tablet दवा खाने के बाद 15 से 16 दिन बाद पीरियड आता है ।
MAPRAET Tablet दवा का सेवन छोड़ने के 10 से 15 दिन बाद पीरियड आते हैं । यदि डॉक्टर ने आपको इस दवा को 5 दिन खाने के लिए बोला है तो जब तक आप इस दवा का सेवन करोगे तब तक आप के पीरियड नहीं आएंगे । जब आप 5 दिन बाद इस दवा का सेवन करना बंद कर देंगे उसके 10 से 15 दिन बाद आपके पीरियड आएंगे ।

solved 5
wordpress 1 year ago 5 Answer
--------------------------- ---------------------------
+22

Author -> Poster Name

Short info