बच्चों के लिए सबसे अच्छी क्रीम कौन सी होती है?pregnancytips.in

Posted on Tue 18th Oct 2022 : 11:19


स्किन प्रोटेक्टैंट मॉइस्चराइज़र - Mamaearth का डेली फेशिअल मॉइस्चराइज़र बेबी क्रीम विशेष रूप से शिशुओं की नाज़ुक और कोमल संवेदनशील त्वचा की देखभाल के लिए तैयार किया गया है. यह तीव्रता से बच्चे की खुजली, अतिरिक्त खुश्क त्वचा को मॉइस्चराइज़ करता है.
डबल ओट - ओट में नमी को अब्ज़ॉर्ब करने की क्षमता है और सूखी, खुजली वाली, परेशान करने वाली त्वचा से आराम दिलाता है. ओट ऑयल और ओट फ्लौर नमी को अंदर लॉक करता है और सूखी या परेशान करने वाली त्वचा से आराम दिलाता है.
सूखी, फटी या परेशान करने वाली त्वचा के लिए - ओट ऑयल के साथ तैयार किया गया, ओट फ्लौर साथ में मिल्क प्रोटीन और लैवेंडर ऑयल स्किन प्रोटेक्टैंट के रूप में कार्य कर सकता है. यह नेचुरल स्किन प्रोटेक्टिव बैरियर को बनाए रखता है और बच्चे की त्वचा को सॉफ्ट, स्मूद और स्वस्थ रखता है.
बच्‍चों के लिए सुरक्षित- इस्‍तेमाल की गयी सभी सामग्री कुदरती और विषाक्त और इरिटन्ट पदार्थों से मुक्त है वे कोमल और बच्चों की संवेदनशील त्वचा पर पूरी तरह से सुरक्षित है.
टोक्सिन फी प्रमाणित- एशिया का पहला मेडसेफ प्रमाणित ब्रांड मिनरल ऑयल, पेट्रोलियम, SLS, पैराबेन, सिंथेटिक परफ्यूम्स, अर्टिफिशियल प्रिज़रवेटिव से फ़्री है

solved 5
wordpress 1 year ago 5 Answer
--------------------------- ---------------------------
+22

Author -> Poster Name

Short info