महिलाओं का कौन सा अंग है जो हर 2 महीने में बदल जाता है?pregnancytips.in

Posted on Thu 13th Oct 2022 : 10:35

लड़कियों का ऐसा कौन सा अंग है जो हर 2 महीने में बदलता रहता है | कोंन से अंग छूने से महिला गर्म होती है ?
ओरत के कोंन से अंग छूने से महिला गर्म होती है। या फिर कहो लड़की गर्म होती है। दोस्तो आज हम आपको 5 ऐसे तरीके बतायेंगे । जो आप ने follow करके किसी भी लड़की या महिला को छूटे है। तो वो गर्म हो जाएगी । इसके बाद आप तो जानते ही है। तो चलिये जानते हैं।

लड़कियों का ऐसा कौन सा अंग है जो हर 2 महीने में बदलता रहता है | कोंन से अंग छूने से महिला गर्म होती है ?


मर्दों की तुलना में औरतों को सेक्स के लिए तैयार होने में अधिक समय लगता है। इसके अलावा उन्हें इस सेक्स के लिए तैयार करना भी मर्दों के लिए किसी चुनौती से कम नही होता। इसलिए अगर आप सेक्स के तरीकों को थोड़ा बदलें, तो सेक्स का आप ज्यादा आनंद उठा पाएँगे। इसलिए आज आपको हम बताने जा रहे हैं महिलाओं के उन अंगों के बारे में, जिसे छूने पर महिलाऐं उत्तेजित हो जाएंगी। और आप और आपकी पार्टनर सेक्स का दुगुना मज़ा उठा पाएँगे।
महिलाओं में सबसे अधिक उत्तेजित करनेवाला अंग होता है, जाँघों जांघों का अंदरूनी हिस्सा, जो कि बहुत ही संवेदनशील होता है। वहां स्पर्श करना महिलाओं को जल्दी उत्तेजित करने का बहुत ही अच्छा उपाय है।

दूसरी जगह है घुटनों के पीछे का हिस्सा, जो कि महिलाओं के संवेदनशील अंगों में से एक है। घुटनों के पीछे के हिस्से को हलके हांथों से सहलाने पर महिलाएं जल्दी उत्तेजित हो जाती हैं। ये भी
लड़कियों का ऐसा कौन सा अंग है जो हर 2 महीने में बदलता रहता है | कोंन से अंग छूने से महिला गर्म होती है ?

दोस्तो जब अगर हमलोग ओरत या लडक़ी के बात करे । तो आपको बता दे। कि भगवान ने ओरतों को कुछ ऐसे अंग दिया है। जिससे छूने से ओरत जल्दी सेक्स के लिए उत्तजित होता है।

Step.1 ओरत की गर्दन

दोस्तो अगर किसी लड़की आणि जवानी वाली लड़की हम बच्चे की बात नही कर रहे हैं। या फिर महिला आणि ओरत को किसी पुरूष प्यार से उसके गर्दन को टच करता है। या फिर गरदन में प्यार से चुमा लेता है। तो ओरत जल्दी से जल्दी सेक्स के लिए पागल हो जाती है। क्योकि ओरत के गर्दन सबसे नाजुक अंग होती है।
Step.2 कान का पिछला भाग

दोस्तो जो ओरत का कान होता है। उसके पीछे भाग होता है। तो दोस्तो ओरत के कान के पीछे भाग ये भी बहुत नाजुक होता है। यहाँ पर अगर कोई पुरूष प्यार से किस करे । तो ओरत सेक्स के लिए तर्ष जाती है।

Step.3 ओरत के पेट या नाभि

दोस्तो ओरत के पेट और नाभि । दोस्तो ओरत के जो पेट होता है। और उसका जो नाभि होता है। ये सबसे नाजुक अंग माना जाता है। और यहाँ पर टच करने से किस करने से ओरत जल्दी से जल्दी सेक्स के उत्जेती होती है।

Step.4 ओरत के जांघ

दोस्तो ओरत के जो जांघ होती है म ये बहुत ज्यादा नाजुक अंग होता है। यहाँ पर किस करने से ओरत सेक्स के लिए पागल हो जाता है।

Step.5 ओरत के होंठ

दोस्तो ओरत के जो लिप्स होती है। ये भी सबसे नाजुक अंग माने जाते हैं। ओरत या लड़की के लिप्स ओर किस करने से लड़की सेक्स के लिए पागल हो जाता है।

तो दोस्तो उम्मीद है कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । तो अगर आपके मन मे कोई सवाल है। तो comment box में जरूर बताये । ओर ऐसे ही जानकारी के लिए हमारे ब्लॉग को सब्सक्राइब जरूर करे ।

solved 5
wordpress 1 year ago 5 Answer
--------------------------- ---------------------------
+22

Author -> Poster Name

Short info