मुझे अपने पीरियड पर रात में क्या पहनना चाहिए?pregnancytips.in

Posted on Thu 13th Oct 2022 : 10:30

पीरियड्स के दिनों में लड़कियों को पहनना चाहिए इस तरह के कपड़े, बना रहता है आराम

पीरियड्स में लड़कियां पहनें इस तरह के कपड़े, बना रहेगा कम्फर्ट और दिन निकलेगा आराम से

पीरियड्स के दिनों में लड़कियों को शारीरिक रूप से कई तरह की परेशानियां आती हैं। किसी को पेट दर्द होता है, तो किसी को कमर में, वहीं किसी को ब्लोटिंग या क्रैम्प्स की परेशानी होती है। इस वजह से ये दिन आम दिनों के मुकाबले थोड़ी परेशानी में गुजरते हैं। उस पर से अगर सही कपड़ों का चुनाव न हो, तो पीरियड्स के दिन और मुश्किल बन सकते हैं। ऐसे में हम आपको दे रहें हैं, कपड़ों से जुड़े कुछ काम के टिप्स जो इन खास दिनों में आपके काम आ सकते हैं।
कॉटन अंडरवेअर
पीरियड्स में कॉटन अंडरवेअर बेस्ट चॉइस होती है। ये कम्फर्ट बनाए रखने के साथ ही स्किन इरिटेशन को दूर रखने में मदद करते हैं। वहीं इनकी फिटिंग और कवरेज एरिया भी बेहतर होते हैं, जो पैड को जगह पर रखने में भी मदद करते हैं।
नॉन वायर्ड ब्रा
इन दिनों में कॉटन बेस्ड और नॉन वायर्ड ब्रा पहनें। पीरियड्स के दिनों शरीर में सूजन आ सकती है। ऐसे में वायर हेमलाइन वाली ब्रा या फिर कोई दूसरा हार्ड फैब्रिक स्किन को इरिटेट कर सकता है, जो आपको असहज कर देगा।
फिटिड क्लोद्स से रहें दूर
पीरियड्स के दिनों में आप ऐसे कपड़े पहनें जो बॉडी-हगिंग न हों। खासतौर से स्किनी जींस को अवॉइड करने की कोशिश करें। ऐसा इसलिए क्योंकि इन दिनों में होने वाली ब्लोटिंग और सूजन के ऊपर आप टाइट कपड़े पहन लेंगी, तो ब्लड सर्कुलेशन प्रभावित होगा, जो आपको परेशानी में डाल सकता है।

solved 5
wordpress 1 year ago 5 Answer
--------------------------- ---------------------------
+22

Author -> Poster Name

Short info