लाल किताब पुत्र प्राप्ति के उपाय?pregnancytips.in

Posted on Thu 10th Mar 2022 : 09:57

संतान प्राप्ति के लिए लाल किताब के ये उपाय कर सकते हैं मदद


किसी भी विवाहित स्त्री तथा पुरुष के लिए सबसे सुखद अनुभव संतान प्राप्ति का होता है। हर कोई चाहता है कि उसके आंगने बच्चे की किलकारी हो लेकिन कई दंपति इस सुख से वंचित हो जाते हैं। लाल किताब के कुछ विशेष उपाय आपके जीवन को सरल और परिवर्तन कर सकते हैं। कुछ ऐसे ही उपाय जो आपके भाग्य को पूरी तरह बदल तो नहीं सकते लेकिन आपकी समस्याओं का निवारण अवश्य कर सकते हैं। आइए जानते हैं लाल किताब से किस तरह समस्या का हल निकाला जाए...

these remedies can help to get children from lal kitab
संतान प्राप्ति के लिए लाल किताब के ये उपाय कर सकते हैं मदद

गाय से मांगे आशीर्वाद

अभी तक आपके घर में बच्चे का प्रवेश नहीं हुआ है तो आप संतान सुख की प्राप्ति के लिए अपने भोजन का आधा भाग गाय को खिला दें और उसकी सेवा करें और बच्चे के लिए प्रार्थना करें। इससे अपने घर में जल्द ही बच्चे का प्रवेश होगा। साथ ही बच्चे के अच्छे स्वास्थ्य के लिए गाय के लिए हर रोज भोजन निकालें।
पत्ते कर सकते हैं चमत्कार

शुक्ल पक्ष में बरगद के पत्ते पर कुमकुम द्वारा स्वस्तिक का निर्माण करके उस पर चावल एवं एक सुपारी रखकर किसी देवी मंदिर में चढ़ा दें। इससे भी संतान सुख की प्राप्ति यथाशीघ्र होती है।
इनसे अधिक रोटी बनाएं

हर महीने परिवार के सदस्यों की संख्या और घर में आने वाले मेहमानों की संख्या से अधीक रोटियां बनाकर पशुओं को खिला दें। इससे घर में खुशी का समाचार जल्द ही मिलता है।
इस तरह कर सकते हैं यह उपाय

लाल किताब के अनुसार, संतान सुख के लिए महिला गेंहू के आटे की 2 मोटी लोई बनाकर उसमें भीगी चने की दाल और थोड़ी सी हल्दी मिलाकर नियमपूर्वक गाय को खिला दें। इस उपाय से शीघ्र ही उसकी गोद भर जाएगी।
कुत्ते के लिए अवश्य निकालें निवाले

लाल किताब के अनुसार, अगर बच्चे की चाहत है तो हर रोज अपने भोजन में से तीन निवाले कुत्ते के लिए अवश्य निकाल दें। साथ ही आपके घर में जहां भी भोजन बनता है तो वहीं बैठकर खाएं। इससे आपके घर में जल्द ही बच्चे की किलकारी गुजेंगी।
जल से भरा पात्र, कर सकता है चमत्कार

लाल किताब के अनुसार, रात को सोते समय अपने सिरहाने जल से भरा पात्र रख दें। इसके बाद सुबह इस जल को पेड़-पौधों में डाल दें। साथ ही आपको कुत्ते को मीठी रोटी खिलाने से भी फायदा होगा। ऐसा करेंगे तो आपको शुभ समाचर जल्द ही मिलेगा।

solved 5
wordpress 2 years ago 5 Answer
--------------------------- ---------------------------
+22

Author -> Poster Name

Short info