स्पर्म मुंह में लेने से क्या होता है?pregnancytips.in

Posted on Tue 11th Oct 2022 : 14:04

सीमन मुंह में चला गया है? तो यौन विशेषज्ञों से जानिए क्या हो सकता है आपके स्वास्थ्य पर इसका असर
यदि आप पहले से कुछ प्रश्नों को हल कर लें, तो बेडरूम में आपके यौन संबंध बहुत मज़ेदार हो सकते हैं। आइए जानें कि स्पर्म के मुंह में चले जाने से कुछ होता है या नहीं।
सेक्स बहुत मज़ेदार है, है ना? लेकिन यह हमारे मन में कई सवाल भी लाता है। जैसे कि ओरल सेक्स के दौरान क्या मेल डिस्चार्ज हो सकता है? अगर सीमन मुंह में चला जाए तो क्या होगा? कई महिलाएं हैं जो सोचती हैं कि क्या उन्हें इसे थूकना चाहिए या निगलना चाहिए? ओहो … परेशान न हों, डॉ. क्यूटरस दे रहीं हैं आपके ऐसे ही सवालों के जवाब।ह पूरी तरह से आपकी पसंद है। कई इंटरनेट ब्लॉग आपको प्रोटीन प्राप्त करने और अपने बालों को चमकदार बनाने के लिए इसे निगलने के बारे में बता सकते हैं। ठीक है, लेकिन इसे निगलने से कोई चिकित्सीय लाभ नहीं मिलता है।”महिलाएं ओरल सेक्स और वीर्य से गर्भवती नहीं हो सकती हैं। योनि और लिंग के तरल पदार्थ आमतौर पर शरीर द्वारा आसानी से पच जाते हैं, अगर गलती से मुंह में चले भी जाएं तो।

तो लेडीज, घबराएं नहीं। वीर्य न तो आपके बालों और स्किन के लिए प्रोटीन देता है और न ही इसे निगलने से आप प्रेगनेंट होने वाली हैं। आप अपनी यौन क्रियाओं को अपनी पसंद के अनुसार चुन सकती हैं। बस प्रोटेक्शन का ख्याल रखें। आपके साथी का एसटीआई टेस्ट नेगेटिव होना जरूरी है।

solved 5
wordpress 1 year ago 5 Answer
--------------------------- ---------------------------
+22

Author -> Poster Name

Short info